Entertainment मनोरंजन Latest ताज़ा खबर Politics राजनीति

कंगना, राजु ने पुछा क्या तुम में ‘अल्लाह’ का मजाक बनाने की हिम्मत है

नई दिल्ली, 20 जनवरी 2021। तांडव वेब सीरीज को लेकर हुए विवाद के कारण इसके निर्माता ने सोमवार को माफी माँगी। लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। इसके निर्माता अली अब्बास जफर ने माफी मांगी कि “ वेब सीरीज तांडव एक फिक्शन है और अगर इसकी किसी भी व्यक्ति या घटना से समानता है तो यह पूरी तरह से संयोग है। किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों की भावनाओं को ठेस पहुँचाने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति का, जीवित या मृत का अपमान करने का इरादा नहीं था। तांडव के कास्ट और क्रू की तरफ से व्यक्त की गई चिताओं को संज्ञान लिया गया और बिना किसी भावनाओं को आहत किए और बिना शर्त माफ़ी माँग ली है।” बाद में अली ने लोगों के आलोचनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि “हम अपनी सीरीज तांडव को लेकर बहुत ही ध्यान से दर्शकों के रिएक्शन को नोटिस कर रहे थे और आज डिस्कशन के दौरान मिनिस्ट्री ऑफ इन्फॉर्मेशन और ब्रोडकास्टिंग ने हमें बताया कि इस सीरिज के जरिए लोगों की भावनाएँ आहत हुई हैं, जिसके लिए कई शिकायतें दर्ज हुई हैं।”

 

http://Kangana Ranaut @KanganaTeam माफ़ी माँगने केलिये बचेगा कहाँ? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं लिब्रु मीडिया वर्चूअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो @aliabbaszafar है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की ?

अली अब्बास जफर के ‘तांडव’ पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी करके कहा कि “हर बार वेबसीरीज में सैफ अली खान बार-बार ये हरकत करता है। उसे कोई रोकने वाला नहीं है ? कोई कानून नहीं है ! हिंदू धर्म में हर कोई सहिष्णु। हिंदुओं का दिल बड़ा होता है, माफ करते जा रहे हैं। क्षमा करते जा रहे हैं। अब समय आ गया है हिंदुओं जागो। तुम्हें जागना होगा। ये जो माँग हो रही है सीन को हटा दो… सीन को हटाने से काम नहीं चलेगा। तुम्हें कड़ी से कड़ी सजा देनी पड़ेगी। ऐसा कानून बनाना पड़ेगा कि दोबारा कोई ऐसी हरकत न करे मैं बहुत समय से कह रहा हूँ। ये हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। ये किसी साजिश के तहत हिंदू धर्म को बदनाम किया जा रहा है। शर्म करो ! डूब मरो ! ऐसे फिल्म वालों, ऐसी वेब सीरीज बनाने वालों। हमारे हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाते हो। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। अगर हिम्मत है तो दूसरे धर्म पर भी ऐसी कॉमेडी करो। लेकिन तुम नहीं करोगे। क्योंकि तुम्हारा सिर कलम कर दिया जाएगा।”

दलित नेता उदीत राज ने कहा कि ” इस वेब सीरीज में दलितों के बारे में जो कहा गया है वह 100% सही है “।

इस वेब सीरीज में मुख्यतः हिन्दू सम्प्रदाय और समाज का विद्रूपण करने के आरोप के साथ समाज में जातिवादी घृणा को भी पोषित करने और भुनाने का आरोप है।

अमेजन प्राइम के वेब सीरीज ‘तांडव’ पर मचे बवाल के बाद इसके बनाने वालों ने लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए बिना शर्त माफी माँगी है। किन्तु अब आम जनता के बाद बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भी इस सीरीज के निर्माता के खिलाफ प्रतिक्रिया देने लगे हैं।

कंगना रनौत ने सीरीज के निर्माता अली अब्बास जफर से पूछा कि “क्या उनमें ‘अल्लाह’ का मजाक बनाने की हिम्मत है?

कंगना रनौत ने भाजपा नेता कपिल मिश्रा के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा, “ माफी माँगने के लिए बचेगा कहाँ ? ये सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फतवा निकाल देते हैं। लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो अली अब्बास जफर, है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की ? ”

(फोटो साभार गूगल से)

Related posts

China responds to report it fired laser at US Navy plane

cradmin

“पीएम मोदी ने कहा भारत में निवेश के लिए सबसे सही समय “

My Mirror

चार लेन वाले राजमार्ग 24 घंटे में, सबसे लंबी सड़क निर्माण का विश्व रिकॉर्ड

My Mirror

Leave a Comment