crime अपराध Latest ताज़ा खबर

फिसिंग कैपिटल बनी झारखंड के जामताड़ा में पुलिस ने मारी रेड

झारखंड, 27 सितम्बर 2020. देश में साईबर अपराध की राजधानी बनी झारखंड का जामताड़ा जिला से हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस ने 8 ठगों को पकड़ कर रविवार को कोर्ट में पेश कर अपने रिमांड पर ले लिया है. झारखण्ड अलग राज्य बनने से लेकर 20 वर्षों में झारखंडी बेरोजगार युवाओं को देश में साइबर अपराध में अव्वल बनाया है.

झारखंडी अस्मिता और आदिवासी अस्मिता का नारा लगाने और जाप कर राजनीति करने वाली आदिवासी नेतृत्व वाली सरकार ने आज झारखण्ड की पहचान इस अपराध में खड़ा कर दिया है.

सिम अपग्रेडेशन करने के बहाने लोगों के बैंक खातों में सेंध लगाने वाले कईयों अपराधियों में से 8 ठगों को जामताड़ा से गिरफ्तार किया है, इस मामले में फरीदाबाद पुलिस ने कर्नाटक से भी अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

एसपी क्राइम ब्रांच अनिल कुमार में बताया कि गिरफ्तार अपराधियों को पूछताछ के बाद इनके कारनामों का खुलासा करेंगे, अभी इनके कुछ और साथियों की तलाश पुलिस कर रही है. तीन अपराधियों नरेन्द्र, सौरभ और भरत को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. इनमेसे दो अपराधी शत्रुधन और अजय को पुलिस जामताड़ा और कर्नाटक ले कर गयी थी और इनकी निशानदेही पर कुछ और जगहों पर छापे मारे जा रहे हैं.

Related posts

Coronavirus: 2 test positive in preliminary test for coronavirus in Punjab’s Amritsar

cradmin

भाकपा माले ने झुग्गी बस्तियों को तोड़े जाने के फ़ैसले के ख़िलाफ़ शुरू की 48 घंटे की भूख हड़ताल

My Mirror

बड़कागांव 2016 में गोलीकाण्ड वरसी पर लोगों ने याद किया

My Mirror

Leave a Comment