अपराध

गाजियाबाद में देह व्यापार का भंडाफोड़

फोटो गुगल से साभार

गाजियाबाद में देह व्यापार की खुली पोल, देह व्यापार के लिए दिल्ली में सप्लाई की जाती थीं लड़कियां।

गाजियाबाद के साहिबाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में स्थित एक फ्लैट में छापा मारकर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दौरान देह व्यापार में लिप्त 8 महिलाओं और 7 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के मुताबिक पिछले काफी समय से ये लोग इस गोरखधंधे में शामिल थे. यहां पर रहने वाली एक महिला दूरदराज से लड़कियों को लाती थी और मेकअप कराने के बाद उनको दिल्ली में देह व्यापार के लिए सप्लाई करती थी. यहां सेक्स रैकेट का यह गोरखधंधा लंबे समय से चल रहा था.

व्हाट्सऐप और सोशल मीडिया के जरिए इस सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था. देह व्यापार के लिए यहां शालीमार गार्डन इलाके के एक कॉम्प्लेक्स के फ्लैट में लड़कियों को रखा गया था. यहां पर उनके कस्टमर पहुंचते थे. यहां से लड़कियों को सेक्स व्यापार के लिए बाहर भी भेजा जाता था.

इस मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के सीओ महिपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शालीमार गार्डन स्थित एक फ्लैट में एक महिला दूरदराज से लड़कियां लाकर देह व्यापार का धंधा चला रही है, जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने छापेमारी की, तो फ्लैट के अंदर 8 लड़कियां और 7 लड़के पाए गए. ये सभी देह व्यापार के गोरखधंधे में लिप्त थे.

सीओ ने बताया कि पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है और मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है. इस सेक्स रैकेट को चलाने वाले गैंग की सरगना एक महिला है.

Related posts

WADA monitoring coronavirus-hit areas for dope test gaps

cradmin

Ramkumar pushes Cilic before defeat, Prajnesh bites dust, India trail 0-2 against Croatia

cradmin

This woman creates eco-friendly cotton pads for unpriviledged women at home

cradmin

Leave a Comment