मनोरंजन

” सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा ने बताया क्यों दी अपनी जान “

मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने सुशांत सिंह की आत्मा से बात की।

मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने बताया कि उन्होंने एक यंत्र की मदद से सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की, उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर सम्बंधित एक वीडियो साझा किया है। साथ ही बताया कि सुशांत की आवाज बहुत स्ट्रॉन्ग थी। स्टीव अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि “हजारों रिक्वेस्ट के बाद आपके लिए यह एक अविश्वसनीय सेशन था। उसने मुझे सीधे जवाब दिए, पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।”

स्टीव ने यह सेशन 13 जुलाई को किया था। यूट्यूब पर साझा किए वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि ‘आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई?’ स्टीव के सवाल पूछते ही मशीन से अंग्रेजी में आवाज आती है, ‘यहां रोशनी है हफ, उन से कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।’

स्टीव पूछते हैं कि ‘आपने जान क्यों दी?’ इस सवाल के जवाब में डिवाइस से आवाज आती है- ‘बदलाव के लिए’। स्टीव का दावा है कि सुशांत अकेले नहीं थे उनके साथ दो अन्य आत्माएं थीं। इनमें एक पुरुष की आत्मा और एक महिला की आत्मा थी।  

Related posts

Onward movie review: Chris Pratt, Tom Holland and Disney Pixar will make you laugh and cry but not enough

cradmin

Yes Bank can come out of administration soon, says SBI chairman Rajnish Kumar

cradmin

WADA monitoring coronavirus-hit areas for dope test gaps

cradmin

Leave a Comment