Other

” पुलिसिया कहर किसान ने बीवी संग पिया जहर”

मध्य प्रदेश के गुना जिले में दलित परिवार के साथ की पुलिस की मारपीट से तंग आकर किसान द्वारा आत्महत्या की कोशिश।

मध्यप्रदेश में पुलिस की बर्बरता का एक मामला सामने आया है जिसमे मध्यप्रदेश के ही गुना में मंगलवार को अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची पुलिस ने किसान दंपति की लाठियों से पिटाई की. इसके साथ ही किराए की जमीन पर खेती कर रहे किसान पति-पत्नी ने आत्महत्या करने का भी प्रयास किया. यह बात भी सामने आ रही है कि दलित किसान परिवार द्वारा कर्ज़ लेकर फसल उगाने के बाद उस ज़मीन पर पुलिस द्वारा जेसीबी चलाने का विरोध करने पर पुलिस ने बेरहमी से पीटा। इससे तंग आकर किसान दम्पती ने कीटनाशक पी लिया।

इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने मध्यप्रदेश के गुना में हुए इस मामले को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि बना लिया हमने देश को सुपरपावर. इसके साथ ही जीशान अय्यूब ने लिखा कि शर्म करने को नहीं बोलूंगा, क्योंकि वो अब बची नहीं है किसी में.
जीशान अय्यूब ने मध्यप्रदेश के गुना में किसान दंपत्ति के साथ हुई मारपीट पर ट्वीट करते हुए लिखा, “मुबारक हो. बना लिया हमने देश को सुपरपावर. शर्म करने को नहीं बोलूंगा, क्योंकि वो अब किसी में भी नहीं बची है.

Related posts

‘No Time to Die’ trailer shot may have given a glimpse of the upcoming Nokia 8.2 5G smartphone

cradmin

बिहार में प्रशांत किशोर के बाद प्लुरल्स की दावेदारी कितनी उम्मीद

My Mirror

China responds to report it fired laser at US Navy plane

cradmin

Leave a Comment