Latest ताज़ा खबर

“रोज रात में ड्राईवर से बात करती थी पीसीएस अधिकारी”

PCS अधिकारी और उनके ड्राइवर के बीच रोज़ रात को बातचीत होती थी, पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार।

एक पीसीएस अधिकारी और बलिया के नगर पंचायत मनियर की ईओ मणिमंजरी राय की मौत के मामले में पुलिस ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। पुलिस के अनुसार कॉल डिटेल से पता चला है कि मणिमंजरी और उनके चालक के बीच रात में फोन पर बातचीत होती थी। पुलिस ने चालक को शनिवार को पकड़ा भी है। उससे पूछताछ हो रही है।  

ईओ मणिमंजरी की लाश सोमवार छह जुलाई को उनके ही घर में पंखे से लटकती मिली थी। भाई ने चालक के अलावा नगर पंचायत अधिकारी, कंप्यूटर आपरेटर, टैक्स लिपिक पर कई संगीन आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस के हाथ अभी तक चालक चंदन कुमार ही लगा है। मौत से ठीक दो दिन पहले चालक को निकालने की बात भी भाई और पिता ने कही थी। 

पुलिस के मुताबिक शहर के आवास-विकास से मनियर जाने व वापस लाने का काम करने वाले उक्त चालक की ईओ से फोन पर करीब-करीब रोज रात में बात होती थी। कॉल डिटेल के अनुसार चालक की ओर से आमतौर पर रात नौ बजे के बाद फोन किया जाता था। कोतवाल विपिन सिंह ने बताया कि चालक की सीडीआर से चालक व ईओ के बीच देर रात में बातचीत होने की पुष्टि हुई है। चालक से पूछताछ की जा रही है। कोतवाल के अनुसार ईओ के फोन की सीडीआर की भी जांच की जा रही है।

Related posts

दिशोम गुरु शबू सोरेन ने मनाया 77 वां जन्मदिन, झारखण्ड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी अपना जन्मदिन मनाया

My Mirror

Alia Bhatt wants a holiday with ‘extra sunshine and extra trees’. See pic

cradmin

केंद्रीय विश्वविद्यालयों में प्रोफेसर के लिए ओबीसी के करीब 97% पद खाली

My Mirror

Leave a Comment